Advertisements

चलती बाइक पर टूट कर गिरी पेड़ की डाली, एक कि दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा :  बाइक सवार तीन लोगों पर अचानक पेड़ की डाल टूटकर गिरजाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलो को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जंहा से एक घायल को हायर सेंटर रैफर किया गया है।

 

Advertisements

 

 

शुक्रवार को डिलारी ब्लाक के गांव सीतापुरी निवासी वीरपाल 40 पुत्र मदन सिंह अपनी माँ की अरेष्ठी के कार्ड बांटकर बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था। बाइक पर उसके साथ जनपद बिजनोर के ग्राम आभानगली निवासी वंश तोमर 20 पुत्र अरविंद कुमार तथा हर्ष चौधरी 17 पुत्र ब्रजपाल भी साथ थे। इसी दौरान जब उनकी बाइक मुरादाबाद रोड स्थित जलालपुर पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर आगे पँहुची तभी अचानक रोड के किनारे खड़े एक आम के पेड़ की भारी भरकम डाली टूटकर बाइक सवारों पर गिर गई।

 

 

 

 

 

इस दुर्घटना में बाइक पर सवार हर्ष चौधरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि वीरपाल और वंश तोमर गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तथा पुलिस ने घायलो को एम्बुलेंस की मदद से नगर के सरकारी अस्पताल पंहुचाया जंहा चिकित्सको ने वंश तोमर को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। उधर मृतक हर्ष चौधरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और सभी परिजनों का रोते बिलखते बुरा हाल हो गया है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *