Advertisements

प्रेमी प्रेमिका को पकड़कर उनके साथ की मारपीट, कराया दोनों का निकाह,अब विवाहिता ने दी हमलावरों के खिलाफ तहरीर,

यामीन विकट 

ठाकुरद्वारा : प्रेमिका से मिलने उसके घर आये प्रेमी व प्रेमिका के साथ मारपीट करने और दोनों का निकाह कराये जाने के बाद विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगायी है।

Advertisements

 

 

 

 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दुल्हापुर सबल पुर की रहने वाली एक नव विवाहिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि ग्राम राघुवाला निवासी एक युवक जो उसका रिश्तेदार भी है वह उससे प्यार करती है और उक्त युवक रिश्तेदारी के नाते अक्सर उसके घर पर आता जाता रहता है।26 अप्रैल को उसने उक्त युवक को फोन कर अपने घर बुलाया था और वह उससे मिलकर वापस जा रहा था तभी पड़ोस के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और लात घुसो से मारते हुए मेरे घर में घुस आए। पीड़िता का आरोप है।

 

 

 

कि इन हमलावरों ने मुझे व मेरे प्रेमी को एक कमरे में बंद कर दिया और दोनों को बुरी तरह से मारापीटा तथा मेरे साथ अश्लील हरकतें की। पीड़िता का कहना है कि उक्त लोगों ने युवक के परिजनों को बुला लिया और युवक से मेरा निकाह करा दिया।निकाह के बाद वह अपने ससुराल आ गई। पीड़िता का कहना है कि उसके पति के साथ बेतहाशा मारपीट के कारण उसके दोनों कानो के पर्दे फट गए हैं और उनको सुनाई नही दे रहा है। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *