Advertisements

परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को किया गया पुरुस्कृत

यामीन विकट 

ठाकुरद्वारा  : तहसील क्षेत्र के ग्राम पसियापुरा पदार्थ स्थित आर एल एम इंटर कालेज शनिवार को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया ।

 

Advertisements

इस अवसर पर उपस्थित छात्र छात्राओं एवं अध्यापक अध्यापिकाओं तथा अभिभावकों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय हिंदू रक्षा सेना के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रधानाचार्य जगदीश सक्सेना ने सभी सफल परीक्षार्थियों को शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि कक्षाओं में नियमित उपस्थिति सीखने और समझने की मजबूत इच्छा शक्ति कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन किसी भी सफल व्यक्ति की सफलता का मुख्य कारक होता है।

 

 

 

आप सभी देश के कर्णधार हैं और देश की उन्नति प्रगति आपकी योग्यता क्षमता और समर्पण पर निर्भर है सभी छात्राओं को अपने अपने परिवार समाज और देश की उन्नति के लिए न केवल शिक्षित होना ही आवश्यक है अपितु संस्कृत होना भी परम आवश्यक है आप सभी कठोर परिश्रम उत्तम ज्ञान संस्कार के बल पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प और सपने को 2047 तक पूरा करने में अपना पूर्ण योगदान दे।

 

 

 

परीक्षा में कम अंक प्राप्त करने वाले परीक्षार्थी दुखी और मायूस ना हो क्योंकि यह परीक्षा हमारी अंतिम परीक्षा नहीं है लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। आप प्रयास करें और सफलता प्राप्त करें कक्षा 11 में अशी आर्य प्रथम, पायल द्वितीय, और संजना, तृतीय स्थान पर रही कक्षा 9 में अंश, प्रथम मानसी, द्वितीय हरीश तृतीय, स्थान पर रहे। कक्षा 8 में माही नूर प्रथम पलक द्वितीय शिव कुमार तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा 7 में हर्षिता प्रथम अनुज कुमार द्वितीय रासु तृतीय स्थान पर रही कक्षा 6 में प्रियांशी प्रथम समीर द्वितीय जिया तृतीय स्थान पर रहे।

 

 

 

कक्षा 5 में भूमिका प्रथम निष्ठा चौहान द्वितीय प्रियांशी कुमारी तृतीय स्थान पर रही कक्षा 4 में अमन कुमार प्रथम राधिका द्वितीय अक्शा तृतीय स्थान पर रही कक्षा तीन में चारु चौहान प्रथम हर्ष चौहान द्वितीय लोमस तृतीय स्थान पर रहे कक्षा 2 में रिया चौहान प्रथम कार्तिकेय बिश्नोई द्वितीय आयुष तृतीय स्थान पर रहे कक्षा प्रथम में यश सागर प्रथम अक्षदीप द्वितीय वैष्णवी तृतीय स्थान पर रहे यूकेजी में शौर्य प्रथम प्रियल गर्ग द्वितीय लक्ष्य चौहान तृतीय स्थान पर रहे।

 

 

एलकेजी में यश प्रथम रागिनी दिवाकर द्वितीय विराट तृतीय स्थान पर रहे नर्सरी में अंश सैनी प्रथम प्रतिज्ञा चौहान द्वितीय मोहम्मद आहिल राजा तृतीया स्थान पर रहे। कक्षाओं में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को प्रधानाचार्य ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। संचालन धर्मवीर सिंह ने किया रघुवीर सिंह, जयपाल सिंह, पंकज कुमार, हसीन खान अनिल कुमार निर्वेश कुमारी, पुष्पा कुमारी, चंचल कुमारी, सलोनी चौहान, मधु कुमारी, शशि बाला, पूनम कुमारी, संजना कुमारी, मनीषा कुमारी, का विशेष सहयोग रहा इस अवसर पर उपस्थित सभी जन को लोकसभा चुनाव 2024 के संदर्भ में जनपद मुरादाबाद में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत रूप से मतदान करने के लिए जागरूक किया गया और संकल्प लिया गया।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *