Advertisements

 

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : उपजिलाधिकारी के आदेश पर शुरू किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान, शनिवार को लगने वाले बाज़ार को भी सड़क से अलग लगवाए जाने के दिये गए आदेश।

Advertisements

 

अनेक बार अभियान चलाए जाने के बावजूद नगर में अतिक्रमण की समस्या जस की तस बनी हुई है। ऐसे में एक बार फिर से अतिक्रमण को हटाए जाने की मुहिम शुरू की गई है। इस मुहिम को उपजिलाधिकारी अजय कुमार मिश्र के आदेश पर शुरू किया गया है। उपजिलाधिकारी द्वारा जारी किए गए आदेश में अधिशाषी अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं कि नगर में सड़क के किनारे दुकानों को लगाकर अतिक्रमण किया जा रहा है जिससे सड़क पर जाम लगने व दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ जाती है।

 

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/deputy-collector-inspected-paddy-purchasing-centers/

 

इसके अलावा ये भी कहा गया है कि नगर में शनिवार को नगर के स्योहारा रोड पर लगने वाले बाज़ार को रोड से अलग लगवाया जाए। किसी दुकानदार द्वारा अवहेलना करने पर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी देते हुए कहा गया है कि इस मामले में कोई ढिलाई बरतने पर आपके विरुद्ध प्रतिकूल संज्ञान लिया जाएगा। इस आदेश के बाद हरकत में आई नगर पालिका की टीम ने नगर के कमालपुरी चौराहे पर रखे हुए एक चाय के खोखे को जे सी बी से गिराकर ध्वस्त कर दिया। इस मामले में खोखा स्वामी हाजी कल्लू कुरेशी का कहना है कि खोखा ध्वस्त करने से पूर्व उन्हें कोई भी नोटिस जारी नही किया गया है। अब देखना होगा कि अतिक्रमण हटाने के इन आदेशों पर किन किन अतिक्रमण कारियो के विरुद्ध कार्यवाही की जाती है।

 

 

अतिक्रमण को लेकर एस डी एम हुए सख्त,शनिवार को लगने वाले बाज़ार को भी सड़क से हटाने के आदेश जारी
अतिक्रमण को लेकर एस डी एम हुए सख्त,शनिवार को लगने वाले बाज़ार को भी सड़क से हटाने के आदेश जारी
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *