Advertisements

देश दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता गुरु और शिष्य का माना जाता है लेकिन हवस के पुजारी इन रिश्तों की मर्यादा को लगने से नहीं चूक रहे ऐसा ही मामला एक और सामने आया है

http://agritpatrika.com/?p=125634

जहां 7वीं कक्षा की मासूम बच्ची के साथ हवस के पुजारी टीचर ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया, कमरे में बच्ची को जब बंद किया और उसके साथ अपनी हवस मिटाने की कोशिश की इतने में ही बच्ची ने हल्ला मचा दिया  हल्ला गुल्ला सुन घबराए हवस का पुजारी टीचर ने बच्ची को धमकी देकर किसी को ना बताने की बातें काहे कर जाने दिया।

Advertisements

 

लेकिन मासूम बच्ची ने हिम्मत दिखा कर अपने ऊपर बीती सारी कहानी अपने मां-बाप को बताई जिसके बाद परिजनों ने कानूनी दरवाजा खटखटाया और हवस का पुजारी टीचर कानूनी कार्रवाई करो उसे सलाखों के पीछे कैद कर दिया।

 

 

आपको बता दें पूरनपुर में शिक्षामित्र ने स्कूल के सभी बच्चों की छुट्टी कर साथ में पढ़ने वाली एक छात्रा को रोक लिया, और उसे बंद कमरे में लेकर जाकर छेड़छाड़ करने लगा छेड़छाड़ देख छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो शिक्षामित्र ने उसे धमकी देकर उसे जाने दिया।

 

नाबालिक छात्रा ने अपने ऊपर बीती बातों की आप बीती जब अपने मां-बाप को बताई तो मां-बाप ने कानूनी रास्ता अपनाया और पुलिस से शिकायत कर मामला दर्ज कराया पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए शिक्षामित्र को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया।

 

हजारा एसओ परवेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की ओर से शिक्षामित्र के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

एसओ ने बताया कि आरोपी शिक्षामित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। खंड शिक्षा अधिकारी विजय वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। अगर छात्रा से छेड़छाड़ हुई है तो शिक्षामित्र के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *