Advertisements

धीमी रफ्तार से चल रहा लोकसभा चुनाव, लोगो मे चुनाव को लेकर नही दिखाई दे रही दिलचस्पी,

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : वर्तमान में लोकसभा चुनाव चल रहा है और मुरादाबाद लोकसभा सीट पर पहले चरण में मतदान होना है लेकिन इस चुनाव को लेकर कुछ चंद लोगों को छोड़कर आम जनमानस के बीच कंही कोई दिलचस्पी नज़र नहीं आ रही है।

Advertisements

 

 

आमतौर पर पहले के समय में जब चुनाव होते थे तो चाय की दुकानों पर या ऐसे अन्य स्थानों पर जंहा लोगो का जमावड़ा लगा होता है वँहा केवल चुनाव की ही चर्चा होती थी लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है और हर व्यक्ति अपने काम से काम रखता है नज़र आ रहा है। इस बार पहले चरण में चुनाव होने के बाद भी बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर अभी तक किसी अन्य पार्टी का चुनाव कार्यालय तक नही खुल पाया है।

 

 

 

अन्य सीटो की भांति मुरादाबाद लोकसभा सीट पर भी मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा कांग्रेस गठबंधन के बीच ही माना जा रहा है लेकिन अभी तक दोनो ही पार्टी बिल्कुल चुपचाप चुनाव लड़ रही हैं इस चुप्पी के पीछे की वजह तो साफ नही है लेकिन पार्टियों की चुप्पी के चलते ही शायद मतदाताओं में भी उदासीनता बनी हुई है। इस उदासीनता से ही ये भी कयास लगाया जा सकता है कि आने वाले मतदान के दिन शायद मतदान का प्रतिशत उतना नहीं होगा जितना होना चाहिये।हालांकि अभी ये केवल कयास ही हैं बाकी तो मतदान के दौरान ही पता चलेगा कि लोगों के बीच इस मतदान को लेकर कितनी रूचि है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *