Advertisements

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिस से ब्लैक मेलिंग करने का मामला सामने आया महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी का वीडियो एडिट कर पांच हजार रुपये मांगने का मामला सामने आया है।यूट्यूब चैनल के संचालक पवरेज अंसारी ने इस वीडियो को वायरल करके वर्दी में रील बनाने का आरोप लगाया था। मामले का संज्ञान लेकर एसएसपी हेमंत कुटियाल ने जांच के आदेश दिए थे

 

महिला थाना प्रभारी का वीडियो एडिट कर फर्जी रील बनाकर वायरल करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया। महिला थाना प्रभारी का आरोप है कि आरोपित रील वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये की मांग कर रहा था। इस मामले में यूट्यूब चैनल संचालक के खिलाफ तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

Advertisements

 

 

 

 

महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने सिविल लाइंस थाने में परवेज अंसारी और उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 और आईटी एक्ट 67 में केस दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने बताया कि बीस अक्तूबर को वह सीसीएनएस कक्ष से अपने केबिन में जा रही थीं। इसी दौरान परवेज और उसके साथी ने वीडियो बना ली थी।

और बाद में परवेज अंसारी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये की मांग करने लगा पैसे नहीं देने पर आरोपियो ने वीडियो को एडिट कर उसमें फिल्मी गाने और डॉयलाग लगा दिए।आरोपियों ने पहले अपने यूट्यूब चैनल पर और फिर ट्विटर पर भी उसी रील को पोस्ट किया था।

ये वो वीडियो है जिस को रील बना कर वायरल की थी

 

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी परवेज अंसारी निवासी मोहल्ला डेहरिया को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि वीडियो उसके द्वारा ही बनाई थी। इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर वीडियो एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। शुक्रवार शाम पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि परवेज के साथी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *