Advertisements

सपा नगर अध्यक्ष के घर के ताले तोड़कर 30 हज़ार की नकदी सहित लगभग दस लाख रुपये के गहने चोरी।

यामीन विकट 

ठाकुरद्वारा : पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रह चुके समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष के बन्द पड़े घर के ताले तोड़कर अज्ञात चोर 14 तोले सोने व 30 तोला चांदी के जेवर तथा 30 हज़ार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए ।

Advertisements

 

 

 

पीड़ित द्वारा घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर की गई है। लगभग दस लाख रुपये के माल की इस चोरी ने एक बार फिर से कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

 

बीती रात नगर के चलचित्र सिनेमा रोड निवासी और सपा नगर अध्यक्ष तथा पूर्व सभासद मोहम्मद इरफान अंसारी के बन्द पड़े मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे अज्ञात चोरों ने घर के अंदर कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर उसमे रखा लगभग 14 तोले सोने का जेवर, 30 तोला चांदी का जेवर और 30 हज़ार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।

 

 

 

 

इस घटना की जानकारी सुबह उस समय हुई जब आसपास के लोगो ने सपा नगर अध्यक्ष के घर के मेन गेट का कुंडा टूटा हुआ देखा। ग्रह स्वामी का कहना है कि वह दो तीन दिन पहले ही अपने नई बस्ती वाले घर मे रहने चले गए थे। पीड़ित का कहना है कि आसपास लगे सभी सी सी टी वी को भी चेक किया गया है लेकिन उसमें कोई व्यक्ति आता जाता दिखाई नहीं दिया है।

 

 

 

ग्रह स्वामी ने ये भी बताया है कि बीती रात ही उनके घर से सटे शिक्षा शिखर प्राथमिक विद्यालय नामक स्कूल के ऊपरी मंजिल पर दो जगह लगे ताले टूटे हुए मिले हैं और इसी स्कूल की छत पर उनके कपड़े भी पड़े मिले हैं जिससे साफ है कि अज्ञात चोर स्कूल की छत से होकर बराबर में स्थित सपा नेता के घर के अंदर घुसे हैं या फिर वह चोरी के बाद स्कूल की छत से होकर भागे हैं।

 

 

 

और इसीलिए वह आसपास लगे किसी सी सी टी वी में नही दिखाई दिए हैं। बहरहाल जो भी हो लेकिन इस चोरी की घटना ने कोतवाली पुलिस को एक बार फिर से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि जब इतने व्यस्त और दिन रात चलने वाली रोड के किनारे ऐसी बड़ी घटना हो सकती है तो फिर नगर की सुनसान गलियां किसके भरोसे सुरक्षित रह सकती हैं।

 

 

 

यंहा यह भी बता दें कि पिछले लंबे समय से नगर में पुलिस द्वारा गश्त में भारी लापरवाही बरती जा रही है और अब दिन में या रात में कोतवाली पुलिस नगर में यदा कदा ही नज़र आती है। अब देखना होगा कि कोतवाली पुलिस इतनी बड़ी चोरी की इस घटना का खुलासा कर पाती है या नहीं।

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *