Advertisements

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा :  पालिकाध्यक्ष पर मनमानी करने कार्यो में धांधली के आरोप लगाते हुए सभासदो ने पालिका कार्यालय पर जमकर हंगामा किया है।

 

Advertisements

शुक्रवार को नगर पालिका परिषद के सभासद एडवोकेट नदीम सिद्दीकी आदि सभासदों ने पालिका परिसर में हंगामा करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पर धांधली व मनमानी करने के आरोप लगाए हैं। सभासदों का कहना था कि पालिकाध्यक्ष ने अपनी मनमानी करते हुए पहले पालिका के लिप्टिस के पेड़ अपने एक खास व्यक्ति को दे दिए थे और अब नगर में अलाव जलाए जाने के लिए आने वाली लकड़ियों का ठेका भी अपने एक खास को दे दिया है।

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/farmers-should-not-sell-their-sugarcane-at-throwaway-prices-venkataramana/

 

जो मौके पर इधर उधर दो तीन लकड़ियां रखकर अलाव जलाने की महज प्रक्रिया पूरी कर रहा है। सभासद का कहना था कि इस अलाव से किसी को कोई फायदा नहीं है क्योंकि लकड़ी की गीली जड़ो को सुलगा कर छोड़ दिया जाता है। इसके अलावा सभासदों ने ये भी आरोप लगाया है कि नगर के अधिकतर हिस्से में पालिका द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हैं जिन्हें कोई देखने वाला नही है।

 

 

इस दौरान सभासदों ने कई बिंदुओं पर जानकारी देने की मांग की है जिनमे वित्तआयोग से आया धन किस मद में खर्च किया गया है,किस ठेकेदार को पिछला रुका हुआ कितना भुगतान किया गया है,अभी तक स्ट्रीट लाइटों की व्यवस्था पर कोई खर्च क्यों नहीं किया गया,जो टेंडर निकाले गए हैं।

 

 

उनकी कॉपी उपलब्ध कराने की मांग के साथ ही सभासदों ने मांग की है कि शपथ ग्रहण से लेकर अबतक की आय व खर्च का ब्यौरा दिया जाए,इसके अलावा जलकल परियोजना के अंतर्गत की जा रही खुदाई रीस्टेट मेन्ट और मानक की सूची की भी मांग की गई है साथ ही कहा गया है कि परियोजना में पुरानी टाइल्स का इस्तेमाल कर मानकों की अवहेलना की जा रही है। इस मौके पर मोहम्मद जाहिद, आसिफ सैफी,मुस्तकीम आदि सभासद मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *