Advertisements

अज़हर मलिक 

Kashipur News : सड़क हादसे में घायल हुए नगर पालिका चेयरमैन के पुत्र की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

Advertisements

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अफजलगढ़ जिले बिजनौर के नगर पालिका चेयरमैन तबस्सुम का पुत्र मोहम्मद यजदानी का काशीपुर में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें बुरी तरह घायल हो गए थे जिसको इलाज के लिए पहले नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया जिसके बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया इसको इलाज के लिए दिल्ली भेज दिया गया और इस उपचार के दौरान मोहम्मद यजदानी की मौत हो गई।

 

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/44-complaints-received-during-total-solution-day-six-complaints-resolved-on-the-spot/

जानकारी के अनुसार मोहम्मद यजदानी रामनगर में स्थित अपने ननिहाल गया था। ननिहाल से 9 दिसंबर को वह रामनगर से बाइक लेकर काशीपुर आया और काशीपुर से वापस लौटते समय रामपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया।

 

 

जिसको इलाज के लिए पहले काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत नाजुक होने के चलते काशीपुर अस्पताल से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया जिनका इलाज के लिए फिर मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां भी डॉक्टर ने मन कर दिया और उसके बाद मोहम्मद यजदानी दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

और इलाज के दौरान मोहम्मद यजदानी की मौत हो गई। अध्यक्ष के पति जावेद अहमद ने बताया कि तीन दिन पहले उनके पुत्र की दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था शनिवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई,

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Advertisements
One thought on “चेयरमैन के पुत्र की सड़क हादसे में मौत काशीपुर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *