Breaking News Template intro for TV broadcast news show program with 3D breaking news text and badge, against global spinning earth cyber and futuristic style
Advertisements

ग्राम विकास निधि में धांधली की शिकायत जिलाधिकारी से की गई है

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : ग्राम विकास निधि को हड़पने की शिकायत जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर की गई है। शिकायत में ग्राम प्रधान के साथ मिली भगत के भी आरोप लगाए गए हैं ।

 

Advertisements

ठाकुरद्वारा ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पीलखपुर गुमानी निवासी विजेंद्र सिंह पुत्र मोती राम ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर कहा है कि गांव के प्राथमिक विद्यालय में वर्ष 2021में दिव्यांग शौचालय बनाया गया था उसी शौचालय को तोड़कर विद्यालय की चार दीवारी के ऊपर नया शौचालय बनाया जा रहा है उक्त मामले में शिकायत पर बीती 26 दिसम्बर 2023 को तीन अधिकारियों द्वारा इसकी जांच की गई थी। अब पुनः उसी शौचालय के स्थान पर दूसरा शौचालय बनाया जा रहा है।

 

https://www.thegreatnews.in/kashipur/awareness-campaign-of-kashipur-transport-department/

 

 

 

इस तरह ग्राम विकास निधि का दुरुपयोग किया जा रहा है।शिकायत में कहा गया है कि इसकी शिकायत उसने बीती 10 जनवरी को जिलाधिकारी को की थी तथा मुख्यविकास अधिकारी और जिला पंचायत राज अधिकारी को भी इसकी प्रति दी थी लेकिन अभी तक उक्त मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई है।शिकायत कर्ता ने मांग की है कि इस प्रकरण में ग्राम प्रधान तथा इस कार्य में लिप्त अधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही की जानी चाहिए।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *