Advertisements

तुषार गुप्ता NSUI विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त जसपुर

अज़हर मलिक
उत्तराखंड में एनएसयूआई का संगठन लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है युवाओं को संगठन में जोड़ने के साथ-साथ युवाओं को नई जिम्मेदारी भी दी जा रही है, तुषार गुप्ता को भी  NSUI विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
आपको बता दे कि संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार जिला जिलाध्यक्ष लवदीप सिंह द्वारा कार्य किया जा रहे हैं। युवाओं के जनहित मुद्दों की मांग सरकार से की जा रही है। रोजगार हो या फिर शिक्षा पर लगातार जिला अध्यक्ष लवदीप सिंह द्वारा सरकार को घराने का काम किया जा रहा है।
और इन्हीं प्रयासों के चलते लगातार NSUI संगठन भी मजबूत होता हुआ दिखाई दे रहा है इतना ही नहीं जिला अध्यक्ष लवदीप सिंह क्षेत्र में ऐसे युवाओं को नई जिम्मेदारी भी दिला रहे हैं को बेखौफ अपनी आवाज को सरकारों के कानों तक गुंजा दे और हमेशा छात्र-छात्राओं के हितों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े रहे। ऐसे ही युवा नेता को जसपुर विधानसभा के अध्यक्ष की जिम्मेदारी तुषार गुप्ता को दी।
तुषार गुप्ता काफी लंबे समय से छात्राओं के हितों के लिए आवाज बनते आए हैं जसपुर हो काशीपुर हो या फिर बाजपुर विधानसभा सभी में तुषार गुप्ता जनहित मुद्दों पर सवाल करने के लिए जाने जाते हैं। जयपुर विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद तुषार गुप्ता ने कहा पार्टी कैसी इस नेताओं ने मुझे एक उम्मीद से नहीं जिम्मेदारी दी है और मैं पार्टी की उम्मीदों पर खड़ा उतारूंगा और जनहित मुद्दों की लड़ाई और भी दोगुना ताकत के साथ लडूंगा

तुषार गुप्ता को NSUI जिलाध्यक्ष लवदीप सिंह के द्वारा जसपुर का NSUI विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर,महानगर अध्यक्ष काशीपुर मुशर्रफ हुसैन, प्रदेश प्रभारी युवा कांग्रेस शिवि चौहान,विधानसभा अध्यक्ष युवा कॉंग्रेस जसपुर मो॰ मोइनुद्दीन,महासचिव युवा कांग्रेस आफताब अंसारी, महानगर अध्यक्ष युवा कॉंग्रेस राहुल रमनदीप काम्बोज मौजूद रहे।

Advertisements
One thought on “तुषार गुप्ता NSUI विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त जसपुर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *