Advertisements

खबर का असर अधिशासी अधिकारी को चुनाव आयोग ने हटाया काशीपुर

अज़हर मलिक

एक बार फिर हमारी खबर का बड़ा असर देखने को मिला है जहां द ग्रेट न्यूज़ पर प्रमुखता से विद्युत विभाग के अधिशासी अधिकारी अजीत यादव को लेकर खबर प्रकाशित की गई थी जिसका संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने तत्काल प्रभाव से विद्युत विभाग के अधिशासी अधिकारी अजीत यादव को हटाकर ऊर्जा सचिव के कार्यालय से संबंध कर दिया।

Advertisements

 

 

 

आपको बता दे देश के अंदर लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक है और चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए चुनाव आयोग ने भी बड़े कदम उठाए हैं। लंबे समय से एक ही जगह तक अधिकारी और कर्मचारियों के चुनाव आयोग द्वारा ट्रांसफर किए गए थे उनको इधर से उधर करके चुनावों की व्यवस्था दुरुस्त की गई थी।

 

खबर का असर अधिशासी अधिकारी को चुनाव आयोग ने हटाया काशीपुर

 

 

लेकिन जनपद उधम सिंह नगर में विद्युत विभाग के एक अधिकारी ऐसे भी था। जिस की 10 साल से एक ही जनपद में ड्यूटी लगी हुई थी। जिसको लेकर लोगों द्वारा शिकायतें भी की गई थी, और उन्हें शिकायतों के आधार पर द ग्रेट न्यूज ने खबर को प्रकाशित किया था जिसके बाद जिम्मेदार अधिकारियों ने खबर का संज्ञान लिया और द ग्रेट न्यूज की खबर पर मोहर लगाते हुए अधिशासी अधिकारी अजीत यादव का ट्रांसफर कर दिया।

 

 

 

ग्रेट न्यूज की यह पहली खबर नहीं है जिसका संज्ञान अधिकारी द्वारा लिया गया हो द ग्रेट न्यूज की ऐसी दर्जनों भर से अधिक खबरें हैं जिनको प्रकाशित करने के बाद अधिकारियों ने खबरों का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई कार्यवाही की है। द ग्रेट न्यूज़ लगातार निष्पक्ष खबरों के माध्यम से अपनी पहचान बनाने में लगा है।

 

 

 

द ग्रेट न्यूज़ प्रदेश के उन वेबसाइट में से एक है जो खबर को पूरी तरह पुष्टि करने के बाद ही प्रकाशित करती है ना की शिकायती पत्रों के आधार पर किसी को बदनाम करने की कोशिश क्योंकि द ग्रेट न्यूज की टीम अच्छे से जानती है कि शिकायती पत्र झूठ और सच्चे होते हैं।

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *