Advertisements

इंसानियत शर्मसार 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

 

एक बार फिर देश के अंदर इंसानियत को शर्मसार करने जैसा मामला सामने आया जहां एक नाबालिक लड़के ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया। स्थानीय पुलिस इस घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर 10 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

Advertisements

 

 

मामला मुंबई के नागपाड़ा इलाके का है जहां नाबालिक लड़की ने एक 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया जिसकी सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने भी तत्परता मुकदमा दर्ज कर आरोपी को 10 घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया वही अब पूरे मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ करती हुई दिखाई दे रही है।

 

घटना बेटी श्याम शनिवार की बताई जा रही है जहां नाबालिक लड़के ने 5 वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलाकर एक सुनसान स्थान पर ले कर चला गया जिसके बाद नाबालिक बच्चे ने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जैसी घटना को अंजाम दिया और 5 वर्षीय बच्ची जैसे-तैसे उस आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपने परिवार वालों को अपने साथ बीती आप बीती सुनाई, परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कानूनी दरवाजा खटखटाया पुलिस आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र देकर न्याय की मांग की तो वही मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए 10 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी थी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *