Advertisements

 

हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र अंतगर्त पूर्व में हुई युवती की हत्या जैसी सनसनी घटना का खुलासा रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में कर दिया गया है। जिसमे पुलिस द्वारा आरोपी को।पकड़ लिया गया है। बता दे कि धोखा मिलने पर पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपी पति अजय पुत्र राजवीर निवासी सुंदरपुर थाना हजरतपुर, जिला बंदायु उत्तर प्रदेश बेफिक्र हो कर रहा था। वही घटना का खुलासा हरिद्वार पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने किया है।

 

Advertisements

 

Vo 1 :- सिड़कुल क्षेत्र में मेल मिलाप होने पर आरोपी अजय ने गैर समुदाय की युवती को बदायूं ले जाकर उससे शादी कर ली थी लेकिन कुछ दिन बाद ही मृतका रिश्तेदारी में जाने का बहाना बनाकर गायब हो गई। तभी से आरोपी अजय अपनी पत्नी को लगातार तलाश रहा था। रोजगार के लिए वापस हरिद्वार लौटे अजय को जब उसके दोस्तों से पता चला की उसकी पत्नी यहीं हरिद्वार में किसी लड़के के साथ रह रही है तो उसने अपनी पत्नी को तलाशकर पुनः साथ रहने के लिए मनाया और अपने साथ किराये के कमरे में ले गया लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच में छोटी-छोटी बातों को लेकर मन मुटाव और लगभग रोजाना ही झगडा होने लगा। इस पर अजय ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। जिसके बाद घटना के दिन बीते 8 नवंबर को आरोपी अपनी पत्नी को मन्दिर घुमाने के बहाने हरिद्वार लाया लेकिन सुनसान जगह न मिलने के चलते अजय उसे हर की पौड़ी से होते हुए पैदल-पैदल चंडी देवी मंदिर के लिए लेकर आ गया।

 

https://www.thegreatnews.in/bharat/shamis-power-on-the-field-again-today-diwali-india-defeated-new-zealand-shamis-power-on-the-field/

रास्ते में मनमाफिक जगह दिखने पर अभियुक्त थक जाने का बहाना बनाकर बैठने के बहाने अपनी पत्नी को जंगल के सुनसान इलाके में ले गया। आरोपी ने भावनात्मक रूप से नाराजगी जताते हुए पहले तो चाकू निकालकर अपने हाथ पर तीन-चार वार किए और फिर गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर चाकू का वार करने का प्रयास किया लेकिन मृतका के विरोध करने पर चाकू छिटककर किनारे गिर गया। आरोपी अजय ने मृतका के ऊपर बैठकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी और अपने आप को बचते-बचाते हुए पैदल-पैदल बस अड्डे जाकर ऑटो से सिडकुल वाले कमरे में पहुंचा। वहां अभियुक्त ने अपना मोबाइल बंद कर दिया और अपने गांव बंदायू चला गया। आरोपी दीवाली के बाद हरिद्वार लौटा था।

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *