कोतवाली का घेराव करने पहुंची भीम आर्मी कोतवाली का घेराव करने पहुंची भीम आर्मी
Advertisements

पीड़ित के साथ अभ्रद्रता किए जाने का आरोप लगाते हुए भीम आर्मी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मंगलौर दिल्ली हरिद्वार मार्ग पर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने सीओ मंगलौर बहादुर सिंह चौहान को ज्ञापन देकर पुलिस चौकी इंचार्ज नारसन के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। दरअसल दो दिन पूर्व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ नारसन चौकी इंचार्ज से वार्ता करने पहुंचे थे।

 

वही किसी बात को लेकर भीम आर्मी के अध्यक्ष से कहासुनी हो गई जिससे नाराज भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने कोतवाली का घेराव किए जाने की चेतावनी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके बाद आज सैकड़ो की संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता मंगलौर में दिल्ली हरिद्वार नेशनल हाइवे पर जमा हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नारसन चौकी इंचार्ज को सस्पेंड किए जाने की मांग करने लगे।

Advertisements

 

https://dainikroorkee.com/1768/

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की एकत्र होने की सूचना पर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर भारी पुलिसबल को कोतवाली मंगलौर में तैनात कर दिया था। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने मंगलौर सीओ को ज्ञापन देकर चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। सीओ बहादुर सिंह चौहान ने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

 

 

प्रदर्शन का कारण: दो दिन पूर्व, भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने नारसन चौकी इंचार्ज से वार्ता करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ जुटे थे, जिसके बाद वही किसी बात को लेकर अध्यक्ष से अभ्रद्रता किए जाने का आरोप लगाया।

कार्रवाई की मांग: भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने मंगलौर के सीओ बहादुर सिंह चौहान को ज्ञापन देकर पुलिस चौकी इंचार्ज नारसन के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

पुलिस की कड़ी सुरक्षा: पुलिस ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की एकत्र होने की सूचना पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए और मंगलौर कोतवाली में भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया।

जांच का आश्वासन: मंगलौर सीओ बहादुर सिंह चौहान ने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

इस घटना की जांच जारी है और दुर्घटना के पीड़ितों के परिवारों को सहायता प्रदान करने के उपायों का आलोचना की जा रही है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *