Advertisements

फिर उड़ी कानून की धज्जियां बच्चा चोरी की अफवाह मजदूरों की जमकर पिटाई

1 हफ्ते के भीतर तीसरी बार बच्चा चोरी की अफवाह 

मामला कोतवाली थाना दुर्ग क्षेत्र का 

Advertisements

गंजपारा में रह रहे फेरीवाले परिवार के साथ मारपीट

मेघा तिवारी/ छत्तीसगढ़

दिल्ली से फेरी करने आए परिवार को घर से निकालकर बुरी तरह मारा गया, इस बार यह घटना दुर्ग जिला मुख्यालय में हुई है। दिल्ली से दुर्ग फेरी करने आए एक परिवार को उसके किराय के घर से निकालकर मोहल्ले के लोगों ने बुरी तरह पीटा। सूचना मिलते ही दुर्ग कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार को सुरक्षित थाने लेकर आई।

मामले की जानकारी देते हुए दुर्ग सीएसपी शिल्पा साहू ने बताया की दिल्ली से पति पत्नी आकर पिछले 4 साल से गंजपारा में किराय का मकान लेकर रह रहे थे। वो लोग घूम घूमकर कपड़ा और दरी बेचने (फेरी करना) का काम करते थे। दिपावली का त्यौहार नजदीक होने से पीड़ित ने अपने साले को कुछ दिन पहले ही बुलाया था। 9 अक्टूबर की देर रात किसी ने अफवाह फैला दी कि ये लोग बच्चा चोर हैं और इसीलिए यहां आए हैं। उसी दौरान पीड़ित और उसका साला खाना खाकर मोहल्ले में टहल रहे थे। अचानक कुछ लोग वहां पहुंचे और बच्चा चोर, बच्चा चोर कहकर उन्हें मारने लगे। देखते ही देखते वहां सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए। लोगों ने उन्हें लात, घूंसे व डंडे से बुरी तरह मारा। जब फेरीवालों को लगा कि लोग उन्हें जान से मार देंगे तो वे वहां से भागकर अपने आपको कमरे में बंद कर लिए। पुलिस को सूचना मिली तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और

 

पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षित कमरे से निकाला लोग इतने गुस्से में थे कि पुलिस की कस्टडी में होने के बाद भी पीड़ित को मारने दौड़ रहे थे। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पीड़ित को वहां से बाहर निकाला और थाने ले गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

 

बाइट दुर्ग सीएसपी शिल्पा साहू

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *