Advertisements

SSP अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम की नशा तस्करों पर सर्जिकल स्ट्राइक, बुलेट और कार सवार तस्करों से भारी मात्रा में गांजा बरामद

रिपोर्ट : ललित बिष्ट

अल्मोडा : अल्मोड़ा में सल्ट पुलिस ने एसओजी अल्मोड़ा की सूचना पर 02 अलग-अलग मामलों में बुलेट और कार सवार कुल 03 तस्करों के कब्जे से कुल 74.315 किलोग्राम गांजा किया बरामद किया है। जिसकी अनुमानित लागत साढ़े अठ्ठारह लाख से अधिक बताई जा रही है।

 

Advertisements

 

इस घटना में 02 सगे भाईयों सहित 03 नशा तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आए है। साथ ही तस्करी में प्रयोग हो रही बुलेट व स्विफ्ट कार को भी सीज कर दिया गया है।

 

 

 

सल्ट पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही पर एसएसपी अल्मोड़ा ने पुलिस टीम को 5000 का नगद इनाम देकर पुरुस्कृत किया है।वहीं एडीजी LOW & ORDER एवम डीआईजी कुमांऊ रेंज ने भी सल्ट पुलिस टीम की इस बड़ी कार्यवाही की सराहना की है।

 

 

 

पूछताछ करने पर मुरादाबाद निवासी अभियुक्तों ने बताया है कि वो कठपतिया क्षेत्र के आस-पास के गाँवों से गांजा इकट्ठा कर मुरादाबाद में उंचे दामों में बेचकर लाभ कमाने के उद्देश्य से ले जा रहे थे। जिनको सल्ट पुलिस टीम द्वारा रगड़गाड़ तिराहा और तल्ली भवाली मोड़ के पास से धर दबोचा। अभियुक्तों को थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर एफआईआर पंजीकृत की गई है।

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *