Advertisements

अवैध वसूली की शिकायत पर टीम ने विद्यालय में पंहुचकर की जाँच

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : संयुक्त शिक्षा निदेशक द्वादश मंडल तथा जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेश पर मंगलवार को जनता इंटर कॉलेज गोपीवाला कालेवाला में दो टीमें जूनियर कक्षाओं 6 7 8 में शुल्क वसूली की जांच करने के लिए आयीं।

Advertisements

प्रधानाचार्य और प्रबन्ध समिति ने पी टी ए के तहत बहुत कम पैसा लेकर वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय का भुगतान करने की बात कही। विद्यालय से निष्कासित शिक्षकों डालेंद्र, विकास और सरताज जहां के साथ ही छात्र छात्राओं ने शुल्क वसूली की बात कही, जबकि प्रबन्ध समिति और प्रधानाचार्य भूपेंद्र सिंह ने जांच समितियों के समक्ष कहा कि पी टी ए के तहत बहुत कम पैसा लेकर वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय का भुगतान किया जा रहा है।

 

 

 

शिकायतकर्ता डालेन्द्र सिंह, विकास कुमार ,कु सरताज जहां की शिकायत पर राजकीय इंटर कॉलेज नगलिया जट बिलारी के प्रधानाचार्य रघुपति देव, जांच समिति प्रभारी की टीम ने भी शुल्क के नाम पर अवैध वसूली की जांच की तथा रघुपति देव की जांच समिति ने 18 मार्च को भी विद्यालय में आकर जांच की थी और लगभग 60 बच्चों ने शुल्क वसूली के पक्ष में अपने बयान दर्ज कराए थे।आज की जांच के दौरान शिकायतकर्ता डालेन्द्र सिंह ने शपथ पत्र जांच अधिकारी को सोपा जिसमें सबूत दर्शाए गए कि कक्षा 6 7 8 का वसूला गया ।

 

 

इस दौरान अनुराग कनक विनीत निकित कुमार ज्योति कुमारी सोनिया आशीष कुमार हर्ष कुमार ध्रुव सिंह गुलमहक ईरम अंकुश चौहान मनीष कुमार निक्की कुमार आकाश कुमार अंजलि यश कुमार वंदना अक्षरा कुमारी विवेक रश्मि कुमारी प्रियंका मोहम्मद सारिक समीर अनम अंशी रितिका संध्या कुमारी जूही कुमारी आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *