Advertisements

भूमि बेचने के बाद ख़रीदार के साथ हेराफेरी की शिकायत पर न्यायालय के आदेश पर 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज,

याकीन विकट

ठाकुरद्वारा :  भूमि की बिक्री के बाद अभिलेखों में हेराफेरी कर भूमि हड़पने के प्रयास की शिकायत पर न्यायालय के आदेश पर उधोगपति घराने के 5 लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisements

 

नगर के मोहल्ला नई बस्ती फतेह उल्ला गंज निवासी अशफाक हुसेन पुत्र हाजी मंजूर ने न्यायालय को शिकायती पत्र सोंपकर कहा था कि उसने अपने भतीजे सरताज नबी पुत्र मुश्ताक हुसैन, व भाई बाबू अहमद पुत्र हाजी मंजूर के साथ मिलकर आराजी गाटा संख्या 80 व 80 ब कुल रकवा 1, 3440 नगर के कदीर तिराहा निवासी गुलाम साबिर पुत्र हाजी अब्दुल क़दीर सैफी से 27 अप्रेल 2007को 5 लाख 80 हजार रुपये में खरीदी थी।

 

 

 

विक्रेता गुलाम साबिर द्वारा गवाहों के सामने कुल रकम लेकर एक इकरारनामा करा दिया गया था।आरोप है कि अब विक्रेता उक्त भूमि के अभिलेखों में हेराफेरी कर उक्त भूमि अपनी होना दर्शा रहे हैं।

 

 

 

शिकायत में ये भी कहा गया था कि आरोपी गुलाम साबिर,उसका भाई राशिद हुसैन उर्फ शाहिद,शाकिर व फैज़ान रिज़वान पुत्र गण गुलाम साबिर उक्त भूमि को किसी अन्य को बेचने का प्रयास कर रहे हैं। शिकायत में ये भी कहा गया है कि दिनांक 7 अप्रैल को उक्त सभी लोग एक राय होकर उक्त ज़मीन पर पँहुच गए और अवैध रूप से उसपर निर्माण कार्य करने का प्रयास करने लगे इस दौरान जब उसने विरोध किया तो उक्त सभी ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की ।

 

 

 

इस मामले में न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने सभी पाचो आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *