Advertisements

आखिर ये कैसी व्यवस्था 10 साल एक ही जनपद में होने के बाद भी क्यों नहीं हुआ ट्रांसफर

अज़हर मलिक 

काशीपुर : देश के अंदर लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और इस चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए चुनाव आयोग ने अपनी कमर कस ली है और कर्मचारियों अधिकारियों के ट्रांसफर भी हुए , लेकिन विद्युत विभाग में एक अधिकारी ऐसा भी है जो जनपद उधम सिंह नगर में पिछले 10 सालों से तैनात है उसके बावजूद भी उसका ट्रांसफर नहीं हुआ जिसकी शिकायत भी लोगों द्वारा लिखित में भी की गई हैं।

Advertisements

 

https://thegreatnews.in/kashipur/people-in-their-last-stages-of-life-will-vote-from-home-know-what-is-the-preparation-of-kashipur-sdm/

 

मामला जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर से जुड़ा हुआ है जहां विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता अजीत यादव पिछले 10 वर्षों से जनपद उधम सिंह नगर में ही तैनात है जिनकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड व अल्पसंख्यक आयोग को लिखित रूप में दी गई हैं ।

 

 

 

शिकायतकर्ता हफीजुर्र हमान अन्सारी निवासी महुआखेड़ा अपने शिकायती पत्र में लिखते हुए बताया की बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता काशीपुर अजीत कुमार यादव को जिले में 10 साल हो चुके है। वह जसपुर में ही करीब 4 साल रहे। इससे पहले वह बाजपुर भी रहे हैं अब काशीपुर में जनवरी 2022 से पोस्टेड है। माननीय मुख्य सचिव के पिछले दिनों किए गए आदेश जिले में 3 साल से डटे अफसरो का होगा तबादला का इन्होने अनुपालन नहीं किया है। कृपया संज्ञान लेने का कष्ट करें।

 

 

 

उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग को शिकायती पत्र मिलते ही उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग ने तो जिला अधिकारी उधम सिंह नगर व मुख्य अभियंता उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड विद्युत वितरण रुद्रपुर उधम सिंह नगर को इस शिकायती पत्र पर संज्ञान लेने को कहा।साथ ही जांच कमेटी का गठन कर मामले का 15 दिन के अन्दर जांच कर रिपोर्ट तैयार की बात कहीं

 

 

लेकिन अभी तक कोई भी इस पत्र पर कार्रवाई होती हुई दिखाई नहीं दे रही है, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आखिर कब इन शिकायती पत्र पर जांच की जाती है और वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाती है। अब आने वाला समय ही बताएगा।

 

 

https://thegreatnews.in/u-s-nagar/vaari-kursi-your-desire-is-also-amazing/

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *